पटना-मोकामा थाना के अंतर्गत इंडियन बैंक मोर के शाखा में तीन दिन से एटीएम में पैसा न होने से ग्रमीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ब्रांच मैनेजर से भी शिकायत करने पर कोई करवाई नही हो रही है
मिनिमम बैलेंस ना होने के कारण ग्राहकों के खाते से पैसे काट लिए जाते हैं लेकिन एटीएम में पैसा ना हो और अगर आप ब्रांच मैनेजर को शिकायत करें तो इसका कोई फायदा नही । ब्रांच मैनेजर को ग्राहकों की परेशानी से कोई लेना देना नही है । यह हमारे बैंकों की कार्य प्रणाली है । बैंक अपनी सुविधा देखते हैं लेकिन ग्राहकों की सुविधा से हमेशा मुंह मोड़ लेते है ।इसी का एक नजारा मोकामा स्थित मोर में इंडियन बैंक की शाखा में देखने को मिल रहा है कई दिनों से एटीएम में पैसा ना होने के कारण ग्रामीणों को बहुत असुविधा हो रही है शिकायत करने के बाद भी मैनेजर को इसकी परवाह नहीं है
विज्ञापन







कोई टिप्पणी नहीं:
एक टिप्पणी भेजें
thanks to response